Friday 17 September 2021

दीपिका-रणवीर ने अलीबाग में लिया आलीशान बंगला, यहां शाहरुख सहित कई स्टार्स के हैं फार्महाउस

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को रजिस्ट्रार ऑफिस के बाहर देखा गया। खबरों के मुताबिक कपल्स अपने नए घर के पेपर वर्क के लिए यहां पहुंचे थे।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे फेमस जोड़ियों में से एक है। दोनों अपनी फिल्मों की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं। लेकिन, इस बार वो किसी और कारण से सुर्खियों में हैं। दरअसल, हाल ही में कपल्स को रजिस्ट्रार ऑफिस के बाहर देखा गया। जिसके बाद उनकी तस्वीरें और वाडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका और रणवीर ने अलीबाग में एक शानदार बंगला खरीदा है। उनकी नई संपत्ति में दो बंगले और एक नारियल और सुपारी का बाग शामिल होगा। बताया जा रहा है कि रणवीर-दीपिका समुद्र के किनारे 5 BHK घर खरीदा है। इससे पहले पिछले महीने दीपिका पादुकोण ने अपने होमटाउन में एक सर्विस अपार्टमेंट खरीदा था। अलीबाग में कई सेलेब्स ने प्रॉपर्टीज ले रखी है। यहां शाहरुख खान का शानदार फार्महाउस है। इसके अलावा अनुष्का-विराट ने भी यहां फार्महाउस खरीद रखा है। अलीबाद, महाराष्ट्र की सबसे खूबसूरत जगह है। स्टार्स, यहां शॉर्ट वेकेशन या स्पेशन फंक्शन्स के लिए आना पसंद करते हैं। दीपिका-रणवीर के अलावा हाल ही में कई सितारों ने आलीशान मकान खरीदा है। अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ सहित कई सेलीब्रिटीज ने मुंबई में ही अर्पाटमेंट लिया है।

अभी यह कपल मुंबई में एक शानदार 4 बीएचके अपार्टमेंट में रहते हैं। यह अपार्टमेंट दीपिका पादुकोण ने 2010 में खरीदा था और 2018 में शादी के बाद वह रणवीर के साथ इसमें रहने लगीं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर और दीपिका अब अपनी अगली फिल्म '83' में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रणवीर पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे जबकि दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में दिखेंगी। इसके अलावा रणवीर अभी 'सर्कस', 'जयेशभाई जोरदार' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण की बात करें तो वह शाहरुख खान के साथ फिल्म 'पठान', रितिक रोशन के साथ 'फाइटर' और अमिताभ बच्चन के साथ 'द इंटर्न' में नजर आएंगी।

https://www.jagran.com/entertainment/bollywood-deepika-padukone-and-ranveer-singh-bought-bungalow-in-mumbai-alibaug-shahrukh-khan-farmhouse-is-near-22025163.html

Ashish 
9971887571

No comments:

Post a Comment

Property Transfer Charge: अब नोएडा में फ्लैट बेचने में होगी आसानी, अथॉरिटी देने वाली है बड़ी राहत

हाइलाइट्स noida के लोग प्रॉपर्टी ट्रांसफर चार्ज में पिछले कुछ दिनों में की गई तेज वृद्धि को वापस लेने की मांग कर रहे हैं। नोएडा अथॉरिटी की अ...